Viral news : नहाती महिला का वीडियो बनाते पकड़ा गया युवक, गांव वालों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले किया

Viral news : पुलिस के पास आए दिन ऐसे मामले आते हैं, जिनमें युवक लड़कियों का उत्पीड़न करते हैं। हाल ही में, एक गांव के कुछ ग्रामीण पुलिस के पास एक युवक को लेकर पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि यह युवक छुपके से एक लड़की का वीडियो बना रहा था जब वह नहा रही थी।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
Viral news : नहाती महिला का वीडियो बनाते पकड़ा गया युवक, गांव वालों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले किया
Viral news : नहाती महिला का वीडियो बनाते पकड़ा गया युवक, गांव वालों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले किया

पुलिस ने तुरंत युवक को हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह घटना एक बार फिर से महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाती है। यह भी दर्शाता है कि कुछ युवक कितने विकृत हो सकते हैं। इस घटना से हमें सबक लेना चाहिए और महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

कर्नाटक के हुबली जिले के लोहिया नगर इलाके में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। डॉ. गोकुल रोड के पास रहने वाली एक महिला अपने बाथरूम में नहा रही थी। इसी दौरान, पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने अपना मोबाइल फोन महिला के बाथरूम की खिड़की में रख दिया। फोन वीडियो मोड में था और इसमें नहाती हुई महिला का वीडियो रिकॉर्ड हो रहा था।

महिला ने जब खिड़की में फोन देखा तो वह चिल्लाने लगी। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।यह घटना महिलाओं की सुरक्षा पर एक बड़ा सवालिया निशान है। यह भी दर्शाता है कि कुछ लोग कितने विकृत हो सकते हैं। इस घटना से हमें सबक लेना चाहिए और महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए।

हुबली जिले के लोहिया नगर इलाके में एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठे हैं। गोकुल रोड के पास गणेश पीट निवासी एक महिला अपने घर के बाथरूम में नहा रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने महिला का वीडियो बनाने के लिए अपना मोबाइल फोन महिला के बाथरूम की खिड़की में रख दिया।

स्थानीय लोगों ने आरोपी को पुलिस को सौंपा 

पड़ोसी की गंदी नजरें कई दिनों से उस महिला पर थीं। इसलिए, उसने महिला का अश्लील वीडियो बनाने के लिए उसके बाथरूम की खिड़की पर अपना मोबाइल रख दिया था। मगर, इससे पहले कि उसके मंसूबे कामयाब होते, महिला की नजर मोबाइल पर पड़ गई और उसके चिल्लाने के बाद पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़ लिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद गुस्साए स्थानीय निवासियों ने पहले तो आरोपी को खंभे से बांध दिया। फिर उसकी जमकर पिटाई की गई। इसके साथ ही घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। मौके पर पुलिस की टीम के पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने आरोपी को पुराने हुबली थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।

मामले की जांच में जुटी पुराने हुबली थाने की पुलिस

पुलिस ने आरोपी का मोबाइल भी बरामद कर लिया है. उसकी जांच की जा रही है. इसके अलावा आरोपी से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. पुराने हुबली थाने की पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी

Leave a Comment