Seema Haider : सीमा हैदर और सचिन, सीमा ने सचिन को अब नहीं करवाना ये काम, जानिए क्या है वजह

Seema Haider : हाल ही में, सीमा हैदर और सचिन ने एक बार फिर से सुर्खियों में आना शुरू किया है। सीमा हैदर ने अपने पति सचिन के साथ जुड़े किसी काम को लेकर एक बयान दिया है। सीमा ने कहा है कि अब वह सचिन से उस काम को करवाना नहीं चाहती है। इस बयान के अनुसार, उन्होंने नए कदम उठाने का निर्णय किया है। इसके पीछे का सच और इस कदम की विस्तृत जानकारी के लिए नीचे दी गई खबर का संदर्भ देखा जा सकता है।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
Seema Haider : सीमा हैदर और सचिन, सीमा ने सचिन को अब नहीं करवाना ये काम, जानिए क्या है वजह
Seema Haider : सीमा हैदर और सचिन, सीमा ने सचिन को अब नहीं करवाना ये काम, जानिए क्या है वजह

सीमा हैदर और सचिन मीणा पिछले साल से ही सुर्खियों में हैं। इन दिनों, ये दोनों यूट्यूब पर वीडियो बना रहे हैं, जिससे उनकी अच्छी इनकम हो रही है। हालांकि, सीमा और सचिन ने शुरूआत से ही रील बनाने में रुचि रखी है। पहली बार जब ये नेपाल के होटल में मिले थे, तब भी उन्होंने कई वीडियो बनाए थे, जो वायरल हो गए थे।

एक इंटरव्यू में सचिन से काम और कमाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल वे यूट्यूब ही चला रहे हैं। आगे जो कुछ भी समझ आएगा, उस पर काम करेंगे और उसके साथ दुकान खोलेंगे। सचिन ने मिठाई की दुकान खोलने की योजना बनाए रखी है।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

सीमा और सचिन से पूछा गया कि उन्हें यूट्यूब से कितनी कमाई होती है। सचिन ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वहां से काफी अच्छी कमाई हो जाती है। इसके बावजूद, सीमा ने बताया कि उन्हें यूट्यूब से बहुत अच्छी कमाई हो रही है। उन्होंने यह भी कहा कि सचिन को काम पर मैं ही नहीं जाने दे रही हूं।

सचिन ने काम को लेकर बात भी की, लेकिन सीमा ने नहीं जाने दिया

सीमा ने बताया कि हालांकि सचिन ने कुछ काम करने को लेकर दो बार बात की है, लेकिन मैं उन्हें काम पर नहीं भेज रही हूँ। उन्होंने कहा कि उनके चैनल को खतरा हो सकता है और इस खयाल से डर सा लगता है। कभी-कभी तरह-तरह की खबरें आ जाती हैं, जिनकी वजह से डर सा लगता है।

प्रेग्नेंसी को लेकर सीमा ने क्या कहा?

बता दें कि सीमा और सचिन मीणा दोनों नोएडा में रहते हैं। इन दिनों सीमा की प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबरें भी सुर्खियों में हैं। सीमा ने एक इंटरव्यू में इस विषय पर टिप्पणी की है और कहा है कि इसमें सच्चाई जल्द ही सभी को पता चल जाएगी। नए साल ने हमारे लिए खुशियां लेकर आया है।

Leave a Comment