गोलमाल 5 को लेकर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बड़ी अनाउंसमेंट की, जल्द काम शुरू करेंगे

बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्मों की एक सफल फ्रेंचाइज़ी है गोलमाल। इस फ्रेंचाइज़ी की पहली फिल्म साल 2006 में रिलीज़ हुई थी और इसके बाद लगातार चार फिल्में रिलीज़ हुई हैं। सभी फिल्मों को दर्शकों और आलोचकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

अब खबर है कि गोलमाल फ्रेंचाइज़ी की पांचवीं फिल्म बनने जा रही है। Golmaal 5 में भी अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू मुख्य भूमिकाओं में होंगे। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा रोहित शेट्टी ने लिया है।

एक्शन-कॉमेडी मूवी होगी ‘गोलमाल-5’

रोहित शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस फिल्म के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि गोलमाल 5 एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म होगी। यह फिल्म पहले से और भी विराट होगी। इस फिल्म में दर्शकों को बहुत मजा आएगा।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

रोहित शेट्टी ने कहा कि गोलमाल 5 की कहानी अभी पूरी तरह से नहीं बनी है। लेकिन वह (Rohit Shetty) इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वह इस फिल्म को एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं, जो दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ उन्हें रोमांचित भी करे।

2025 में आ सकती है मूवी

गोलमाल 5 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म 2025 में रिलीज़ होने की संभावना है। अब एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने यह खुलासा कर दिया है कि वह गोलमाल 5 लेकर आने वाले हैं। साथ ही उन्होंने इसके आने की डेट के बारे में भी बात की। इन दिनों रोहित इंडियन पुलिस फोर्स का प्रमोशन कर रहे हैं।

Rohit Shetty
Rohit Shetty

गोलमाल में एक्शन नहीं जोड़ सकते

रोहित शेट्टी ने कहा ‘मुझे लगता है आज के समय में सिनेमा को ‘ऑल द बेस्ट’ और ‘गोलमाल’ जैसी फिल्मों की तुलना में बड़ा होना चाहिए। बड़े पैमाने पर मेरा मतलब किसी कार्रवाई से नहीं है। मैं कॉमेडी फिल्म गोलमाल में एक्शन नहीं जोड़ सकता लेकिन शैली के स्तर को बढ़ा सकता हूं।’

‘कॉप-वर्स’ से हटकर मूवी बनाएँगे

रोहित ने एक ऐसी फिल्म बनाने की इच्छा जताई है जो उनके ‘कॉप-वर्स’ पर बेस्ड न हो। वे (Rohit Shetty) कहते है, “यहां तक ​​कि मुझे भी ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्म बनाने की जरूरत महसूस होती है। अगर मुझे कोई ऐसी कहानी मिल जाए जो अच्छी और भव्य हो, तो मैं एक नई फिल्म बनाऊंगा।”

अन्य खबरें भी देखें:

Leave a Comment