Poonam Pandey Death: फेमस एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई मौत, सदमे में फैंस

विवादास्पद मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन हो गया है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह दुखद समाचार साझा किया गया है। पूनम, जिन्होंने महज 32 वर्ष की आयु में इस दुनिया को अलविदा कह दिया, सर्वाइकल कैंसर के कारण उनके निधन की पुष्टि की गई है।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
Poonam Pandey Death: फेमस एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई मौत, सदमे में फैंस
Poonam Pandey Death

इंस्टाग्राम अकाउंट पर आया पोस्ट

पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर किए गए एक पोस्ट में लिखा गया, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है।” उनके निधन की खबर ने उनके प्रशंसकों और चाहने वालों को गहरे सदमे में डाल दिया है।

Poonam Pandey Death post
Poonam Pandey Death post

Poonam Pandey Last Post: मौत के बाद पूनम पांडे का आखिरी पोस्ट हुआ वायरल, वीडियो में दिखा था ऐसा अवतार (mcpanchkula.org)

पूनम पांडे की मौत की खबर से सदमे में फैंस

पूनम की अचानक मौत की खबर ने न सिर्फ उनके प्रशंसकों को बल्कि उनके साथी कलाकारों को भी स्तब्ध कर दिया है। फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा, जिन्होंने हाल ही में पूनम के साथ काम किया था, ने अपनी हैरानी जताई। उन्होंने कहा, “मुंबई में दो दिन पहले ही हमने एक शूटिंग की थी और वह बिल्कुल स्वस्थ नज़र आ रही थीं।”

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

पूनम पांडे, जिन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप के दौरान अपने एक वादे के साथ सुर्खियां बटोरी थीं, अपने करियर में विवादों का सामना करती रहीं। उनकी अचानक मौत ने उनके प्रशंसकों और सहयोगियों को दुखी कर दिया है, जो अब सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं और शोक संदेश साझा कर रहे हैं।

पूनम पांडे का निधन न सिर्फ फिल्म और मनोरंजन जगत के लिए एक बड़ी क्षति है, बल्कि उनके चाहने वालों के लिए भी एक अपूरणीय नुकसान है।

Leave a Comment