Piramal Finance Personal Loan: मिनटों में आवेदन करें और घर बैठे पर्सनल लोन पाएं

कभी-कभी होता है कि पैसों की आपको तुरंत जरूरत पड़ जाती है, और आपको वह जल्दी से ऋण चाहिए। इस समस्या का समाधान ढूंढ़ते समय पिरमल फाइनेंस का मोबाइल एप्लिकेशन आपके काम आ सकता है। इस एप्लिकेशन के जरिए, आप तुरंत व्यक्तिगत ऋण प्राप्त कर सकते हैं, जो आपके वित्तीय जरूरतों को आसान तरीके से पूरा करने में मदद करता है।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp
Piramal Finance Personal Loan: मिनटों में आवेदन करें और घर बैठे पर्सनल लोन पाएं
Piramal Finance Personal Loan: मिनटों में आवेदन करें और घर बैठे पर्सनल लोन पाएं

पिरमल फाइनेंस पर्सनल लोन 2024

पिरमल फाइनेंस पर्सनल लोन 2024 एक वित्तीय सेवा है जिसका उपयोग लोग तब करते है, जब उन्हें अचानक से पैसों की आवश्यकता होती है, तो वे तुरंत ऋण प्राप्त कर सकते हैं। यह एक मोबाइल ऐप्लिकेशन के माध्यम से काम करता है जिसके जरिए आप आसानी से और तेजी से पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं। बैंक जाएं बिना और लम्बी प्रक्रिया के बिना, आप इस एप्लिकेशन के माध्यम से अपनी आर्थिक जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।

पिरमल फाइनेंस क्या काम करता है ?

पिरमल फाइनेंस एक प्रसिद्ध वित्तीय कंपनी है जो विभिन्न वित्तीय सेवाएं प्रदान करती है, जैसे कि व्यापारिक ऋण, सोने के ऋण, और गृह ऋण। व्यक्तिगत ऋण की आवश्यकता को पूरा करने के लिए, कंपनी ने गूगल प्ले स्टोर पर पिरमल फाइनेंस ऐप की शुरुआत की है, जिससे ₹10,000 से ₹10 लाख तक के व्यक्तिगत ऋण आसानी से प्राप्त किए जा सकते हैं।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

पिरमल फाइनेंस ऐप के माध्यम से व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन कैसे करें

पिरमल फाइनेंस ऐप के माध्यम से व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन करना बहुत ही सरल है। इसके लिए, आपको एप्लिकेशन को अपने मोबाइल डिवाइस पर डाउनलोड करना होगा, और अपने पैन कार्ड और आधार कार्ड को स्कैन करके अपलोड करना होगा। कुछ समय बाद, आपकी पात्रता की मूल्यांकन की जाएगी और आपको एक ऋण सीमा प्रदान की जाएगी, जिसे आप अपने बैंक खाते में तुरंत स्थानांतरित कर सकते हैं।

व्यक्तिगत ऋण के लिए पात्रता

पिरमल फाइनेंस ऐप के माध्यम से व्यक्तिगत ऋण प्राप्त करने के लिए व्यक्ति को भारतीय नागरिक होना चाहिए, उसकी उम्र 21 से 60 वर्ष के बीच होनी चाहिए। व्यक्ति के पास व्यापार या नौकरी होनी चाहिए और उसकी मासिक वेतन ₹25,000 से अधिक होनी चाहिए। साथ ही, आवेदनकर्ता का क्रेडिट स्कोर भी अच्छा होना चाहिए।

व्यक्तिगत ऋण पर लागू होने वाली ब्याज दरें

पिरमल फाइनेंस ऐप व्यक्तिगत ऋण पर 12% से 36% ब्याज दरें लागू करता है, और इसके साथ ही प्रोसेसिंग शुल्क 3% से 4% है। इसके अलावा, 18% की जीएसटी शुल्क भी लागू होता है।

क्या पिरमल फाइनेंस पर्सनल लोन विश्वसनीय है?

पिरमल फाइनेंस ऐप को 21 जुलाई 2021 को गूगल प्ले स्टोर पर लॉन्च किया गया था और इसके साथ ही 1 लाख से ज्यादा उपयोगकर्ताओं ने इसका उपयोग किया है। इसे 4.6 स्टार की उच्च रेटिंग हासिल है। पिरमल फाइनेंस लिमिटेड एक प्रतिष्ठित कंपनी है, जिसे भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) का मंजूरी भी मिला है और यह एक गैर बैंकिंग वित्तीय संस्थान है। इसलिए यह ऐप ग्राहक के डेटा की सुरक्षा को पूरी तरह से बनाए रखता है, और आप बिना डरे व्यक्तिगत ऋण प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Comment