घर बैठे पाएं Google Pay App से 1 लाख तक का पर्सनल लोन, ऐसे करें अप्लाई

जब अचानक पैसों की जरूरत पड़ जाए, तो Google Pay App आपके लिए एक वरदान साबित हो सकता है। Google Pay ने अपने उपयोगकर्ताओं को पर्सनल लोन की सुविधा उपलब्ध कराना शुरू किया है, जिससे वित्तीय संकट के समय में तत्काल सहायता मिल सकती है। इस एप्लीकेशन के जरिए आप बिना किसी परेशानी के 1 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

Google Pay App की विशेषताएं और लोन प्रक्रिया

Google Pay App के माध्यम से पैसों का लेनदेन बहुत आसान है। अब, इस ऐप ने लोन सुविधा को भी जोड़ दिया है, जिससे ग्राहक घर बैठे ही लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। लोन की राशि सीधे आपके बैंक खाते में ट्रांसफर हो जाती है, बशर्ते आपका खाता Google Pay App से लिंक हो।

घर बैठे पाएं Google Pay App से 1 लाख तक का पर्सनल लोन, ऐसे करें अप्लाई

Personal Loan के लिए सिबिल स्कोर कितना होना चाहिए ?

Google Pay App से Personal Loan लेने के लिए आपकी क्रेडिट हिस्ट्री महत्वपूर्ण होती है। आपका सिबिल स्कोर 700 या उससे अधिक होना चाहिए। Google Pay ने DMI बैंक के साथ साझेदारी की है, जो ग्राहकों को लोन प्रदान करेगा। बस आपको गूगल पे एप्लीकेशन पर जाकर लोन के लिए आवेदन करना है और DMI बैंक आपके आवेदन की समीक्षा करेगा।

व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

लोन के लिए आवेदन कैसे करें?

Google Pay App के माध्यम से Personal Loan प्राप्त करना एक आसान और सुविधाजनक प्रक्रिया है। पहले आपको अपने मोबाइल पर Google Pay App डाउनलोड और सेटअप करना होगा, फिर ‘Money’ सेक्शन में जाकर ‘Personal Loan’ विकल्प चुनें।

Google Pay ने DMI बैंक और अन्य बैंकों के साथ साझेदारी की है, इसलिए आपको उपलब्ध बैंकों में से एक का चयन करके आवेदन फॉर्म भरना होगा और जरूरी दस्तावेज अपलोड करने होंगे। आपकी योग्यता और क्रेडिट हिस्ट्री की जांच के बाद, लोन की राशि आपके खाते में सीधे ट्रांसफर कर दी जाएगी, और आपको लोन की शर्तों के अनुसार इसे चुकाना होगा।

Leave a Comment